राजनीति

कसुम्पटी के भाजपाइयों ने शिविर में सीखे टिप्स

खबर को सुनें

शिमला ।  भारतीय जनता पार्टी कसुम्पटी मंडल का प्रशिक्षण शिविर आज फागु में संपन्न हुआ। प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रवि मेहता द्वारा की गई। इस शिविर में है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सूक्ष्म बोर्ड की अध्यक्षा रूपा शर्मा, कसुम्पटी से भाजपा प्रत्याशी विजय ज्योतिसेन एवं मंडल अध्यक्ष जितेंद्र बोटका विशेष रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने प्रशिक्षण शिविर के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं का समय-समय पर प्रशिक्षण वर्ग होते रहते हैं और यही एक कारण है जिससे भाजपा का कार्यकर्ता हर चुनौती के लिए तैयार रहता है । उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता एक अनुशासित एवं सुदृण कार्य करता है। इन प्रशिक्षण शिविरों से भाजपा हमेशा तरोताजा रहती है।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारत भ्रष्टाचार मुक्त भारत बना गया है। आज मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सबसे तेजी से विकसित होने वाला राष्ट्र है ।



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने हमारे सपनों को साकार किया जब देश से 370 और 35a हटी, आज राम मंदिर निर्माण होने जा रहा है, सर्जिकल स्ट्राइक और चाइना का सीमा पर डटकर सामना कर देश की सामूहिक शक्ति एवं सशक्त नेतृत्व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाया है।
उन्होंने कहा कि कल केंद्र रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शिमला संसदीय क्षेत्र को बड़ी सौगात दी जिसमें किसान रेल के माध्यम से अब हमारा प्रदेश का सेब कन्याकुमारी तक पहुंचेगा, कालका से शिमला तक रेलवे लाइन और तेज गति से चलेगी, पर्यटन की दृष्टि से हिमाचल और तेजी से आगे बढ़ेगा, चंडीगढ़ बद्दी रेलवे लाइन के लिए 200 करोड़ और भानुपाली बिलासपुर रेलवे लाइन के लिए 405 करोड़ स्वीकृत किए हैं। रेल मंत्री ने जगाधरी से पोंटा साहिब तक रेल का सर्वेक्षण करने के निर्देश दिए जो हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है। बद्दी में बीआईएस लैब देकर हिमाचल को केंद्रीय मंत्री ने बड़ी सौगात दी है इसके लिए हम उन का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में हमारी मोदी सरकार, प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार और हमारा सुदृढ़ संगठन ट्रिपल इंजन की भूमिका निभाकर प्रदेश को नई ऊंचाइयों की तरफ ले जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि एक जुटता से आगे बढ़ते हुए इस बार के 2022 के चुनाव में कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में कमल का फूल खिलाना है भारतीय जनता पार्टी को जिताना है।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button