शिमला, मंडी, लाहौल-स्पीतिहिमाचल
Trending

हिमाचल में 17 लाख घरों पर लगाया जाएगा तिरंगा: संबित

खबर को सुनें
शिमला। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर पार्टी की बैठक में हिस्सा लिया।ल बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष रतन पाल सिंह ने की। तन पाल सिंह हिमाचल प्रदेश में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संयोजक हैं। अविनाश राय खन्ना ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया कि इस कार्यक्रम को हिमाचल में कैसे सफल बनाया जाए।सबित पात्रा ने कहा कि यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल के करीब है


और यह कार्यक्रम केंद्र की ओर से सांस्कृतिक मंत्रालय द्वारा आयोजित किया जाता है।उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा और आजादी का अमृत महोत्सव के तहत कवर किया जाएगा। भाजपा इस कार्यक्रम में तेजी लाने की भूमिका निभाएगी।वउन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के टिप्स दिए और सोशल मीडिया भी इस कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाएगा।  हम आम जनता से भी सामूहिक अपील करेंगे कि उनके घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएं।संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय ध्वज भी लहराया।उन्होंने कहा कि हिमाचल में हम 17 लाख परिवारों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और इसके लिए प्रभात फेरी भी निकालेंगे।बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य और धनेश्वरी ठाकुर भी मौजूद रहे।
वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उनके शिमला स्थित आवास पर मुलाकात की।
 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल टोपी और मफलर देकर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर और राज्य के संगठन सचिव पवन राणा भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button