देश-दुनिया

सौरव गांगुली तबीयत बिगड़ने के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

खबर को सुनें

कोलकाता। बीसीसीआई के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिक़ायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, जिम में वर्जिश करते समय सौरव गांगुली की तबीयत अचानक बिगड़ी जिसके बाद उन्हें पास ही के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरभ गांगुली को हार्ट अटैक आया है। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद 48 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्विटर पर उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने लिखा है कि ‘उनकी सौरव गांगुली के परिवार से बात हुई है और गांगुली अब ठीक हैं।’ शाह ने ट्विटर पर लिखा है कि “दादा की तबीयत अब स्थिर है। दवाएं अपना सही काम कर रही हैं। मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूँ।”
जब जानकारी मिली कि गांगुली को दिल से जुड़ी समस्या है तो अस्पताल ने तुरंत तीन सदस्यीय बोर्ड बनाया जो उनकी निगरानी कर रहा है। जैसे ही यह खबर फैली, सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगने लगे। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। गांगुली ने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले। उनके नाम वनडे में 11363 और टेस्ट करियर में कुल 7212 रन दर्ज हैं। इतना ही नहीं, वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं जिसमें 2 बार 5 विकेट भी शामिल हैं।

हमारे वाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button