शिमला, मंडी, लाहौल-स्पीतिहिमाचल

शिमला में पूर्व जिला परिषद सदस्यों को दी गई सम्मानपूर्वक विदाई

खबर को सुनें

शिमला। जिला परिषद अध्यक्ष शिमला चन्द्रप्रभा नेगी तथा नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों द्वारा आज बचत भवन शिमला में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष धर्मिला हरनोट एवं पूर्व जिला परिषद सदस्यों को सम्मानपूर्वक विदाई दी गई।
सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व में रहे जिला परिषद अध्यक्ष एवं सदस्यों द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान अपने क्षेत्र में लोगों की जन समस्याओं को भली-भान्ति पूर्ण किया। उन्होंने सभी सदस्यों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान जो जनहित के प्रस्ताव लम्बित हैं उन प्रस्तावों पर नई कार्यकारिणी कामों को पूर्ण करने में सहयोग देगी।उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जिला में विकास की गति को बढ़ावा देने के लिए पूर्व में लिए गये निर्णयों को निरंतर बनाए रखना वर्तमान जिला परिषद का ध्येय रहेगा।

बैठक में उपस्थित अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अपूर्व देवगन ने जिला परिषद सदस्यों को कोविड महामारी से बचाव के लिए लोगों को जानकारी व जागरूकता प्रदान करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों से आपका सीधा सम्पर्क होता है इसलिए विभिन्न समसामयिक विषयों पर लोगों को समय-समय पर जागरूक करने के प्रयास किए जाने चाहिए।इसके उपरान्त अपूर्व देवगन द्वारा नव निर्वाचित जिला परिषद अध्यक्ष एवं जिला परिषद सदस्यों की विभिन्न समितियों के गठन के विषय में भी विचार-विमर्श किया।इस दौरान जिला परिषद अध्यक्ष द्वारा पूर्व में रही अध्यक्ष एवं समस्त सदस्यों को सम्मान में स्मृति चिन्ह भेंट किये गये। इस दौरान उपाध्यक्ष सुरेद्र रेगटा, जिला पंचायत अधिकारी विजय बरागटा के अतिरिक्त वर्तमान व पूर्व में रहे समस्त जिला परिषद सदस्य भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button