बिलासपुर, चंबा, हमीरपुरहिमाचल

जगत प्रकाश नड्डा की गृह पंचायत विजयपुर को निर्विरोध चुना गया

खबर को सुनें

बिलासपुर।विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी की गृह पंचायत विजयपुर को निर्विरोध चुना गया । विधानसभा क्षेत्र झंडूता की नवगठित ग्राम पंचायत विजयपुर जोकि पहले ग्राम पंचायत समोह का हिस्सा होता था जिसे पहली बार ही डॉ० मल्लिका नड्डा, विधायक जीत राम कटवाल तथा ग्राम पंचायत समोह के प्रधान अनिल कुमार के प्रयासों से ही निर्विरोध चुना जाना सम्भव हो सका । यह पंचायत भा०जा०पा० के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी की गृह पंचायत है उन्होंने इसे निर्विरोध चुनने के विजयपुर पंचायत के निवासियों को बधाई दी ।

पंचायत को इनाम के तौर पर सरकार द्वारा विकासात्मक कार्यों के लिए 10 लाख रु० राशि उपलब्ध करवाई जाएगी

इस अवसर पर विधायक जीत राम कटवाल ने बताया की प्रधान ,उपप्रधान ,वार्ड सदस्य को निर्विरोध चुना गया । उन्होंने कहा कि निर्विरोध पंचायत को इनाम के तौर पर सरकार द्वारा विकासात्मक कार्यों के लिए 10 लाख रु० राशि उपलब्ध करवाई जाएगी वहीं आपसी भाईचारे को भी बढ़ावा मिलता है । 2 लाख रु० विधायक भी विशेष प्रोत्साहन के तौर पर निर्विरोध निर्वाचित ग्राम पंचायत विजयपुर को देंगे । उन्होंने ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों को निर्विरोध चुनने के लिए विजयपुर पंचायत लोगों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया तथा निर्वाचित प्रतिनिधियों को डॉ० मल्लिका नड्डा और विधायक जीत राम कटवाल ने बधाई दी ।

इन पंचायत सदस्यों को निर्विरोध चुना गया

जिसमे निर्विरोध प्रतिनिधियों में प्रधान पद के लिए सतीश कुमार धीमान, उपप्रधान श्याम लाल वैंश वार्ड सदस्य के लिए वार्ड 1 से चमन चौधरी , वार्ड 2 से फुलां देवा, वार्ड 3 से गीता देवी , वार्ड 4 से सपना कुमारी , वार्ड 5 से सुभाष चंद को निर्विरोध चुना गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button