सोलन, सिरमौर, ऊना

हरोली और ऊना में नये क्षेत्र बने कंटेनमेंट जोन

खबर को सुनें
ऊना। जिला में कोरोना संक्रमण के नए पॉजिटिव मामले आने के चलते उपमंंडल अधिकारियों द्वारा संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन निर्धारित किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए उपमंडलाधिकारी ऊना, डॉ सुरेश जसवाल ने बताया कि लोअर अरनियाला के वार्ड नं० 5 में गुरप्रीत कौर के घर, अप्पर अरनियाला के वार्ड नं० 3 में विजय कुमार, संतोषगढ़ के वार्ड नं० 2 में सरोज कुमारी व सतीश अग्रिहोत्री के घर, बसदेहड़ा के वार्ड नं० 5 में बलविंद्र सिंह के घर, ग्रीन अवेन्यू कोलोनी फेज़ 2 में संतोष के घर, बसाल के वार्ड नं० 6 में बलराज के घर, कोटला कलां लोअर के वार्ड नं० 5 में रामेश चंद के घर, रायपुर सहोड़ा के वार्ड नं० 5 में दविंद्र सिंह के घर, रायपुर सहोड़ा के वार्ड नं० 1 में उर्मिला देवी के घर, बसदेहड़ा के वार्ड नं० 9 में कमला देवी के घर, बसदेहड़ा के वार्ड नं० 7 में रक्षा देवी के घर, लमलेहरा के वार्ड नं० 4 में संध्या देवी के घर, बसोली के वार्ड नं० 5 में अवतार कौर के घर, रक्कड़ कोलोनी के वार्ड नं० 5 में किरन शर्मा के घर, मैहतपुर के वार्ड नं० 1 में इंदिरा देवी के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
एसडीएम हरोली, गौरव चौधरी ने बताया कि हीरा नगर के वार्ड नं० 5 में प्रतीम सिंह के घर से जगदेव सिंह के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी।
ये क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर
एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हरोली उपमंडल की ग्राम पंचायतों में नगनोली के वार्ड नं० 1 में मुकेश कुमार के घर, सलोह के वार्ड नं० 1 में राम किशन के घर से योगराज के घर, बाथू के वार्ड नं० 3 में नरेश कुमार के घर, बाथू के वार्ड नं० 7 में अजय कुमार के घर से दुर्गा दास के घर को जिला ऊना की हॉटस्पॉट क्षेत्रों की सूची से बाहर करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इन क्षेत्रों में अब कफ्र्यू में ढील दी जाएगी हालांकि एक्टिव केस फाइंडिंग का कार्य अगले 14 दिनों तक जारी रहेगा और नागरिकों को सामाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग, हैंड वाशिंग सहित अन्य दिशानिर्देशों का पूर्व की भांति अनुपालना सुनिश्चित करते रहना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button