बिलासपुर, चंबा, हमीरपुर

विधायक सुभाष ठाकुर ने 70 लाख से बनने वाली मंदरीघाट, कूहघाट सड़क का किया भूमि पूजन

खबर को सुनें
बिलासपुर। बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र सदर का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करवाने के लिए सतत् प्रयास किए जा रहे है और प्रदेश सरकार की अनेकों कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के कल्याणार्थ विधासभा क्षेत्र में अमलीजामा पहनाने के लिए भरसक प्रयत्न किए जा रहे है। यह बात सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ग्वालमुठानी में आयोजित जनसभा में लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।
इस दौरान उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ग्वालमुठानी में 10 लाख रुपये की लागत से निर्मित खेल स्टेडियम का विधिवत रूप से उद्घाटन किया। इससे पूर्व उन्होंने 70 लाख रुपये से निर्मित होने वाली मंदरीघाट, कूहघाट सड़क मार्ग का भूमि पूजन किया।



इस दौरान उन्होंने 11 लाख रुपये से निर्मित ग्राम पंचायत ननावां, 12 लाख रुपये से निर्मित सामुदायिक भवन, 25 लाख रुपये से निर्मित सम्पर्क मार्ग मणी खड्ड को भी लोकार्पित किया। खण्ड विकास कार्यालय द्वारा 15 लाख रुपये से निर्मित मंदरीघाट में तीन शैड को लोगों को समर्पित किया।
उन्होंने पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न होने के लिए विधानसभा क्षेत्र की जनता को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के विकास को गति मिलती है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस आधारभूत ढांचे के माध्यम से हर गांव का विकास सम्भव होता है। उन्होंने पंचायती राज संस्थाओं के सभी नव निर्वाचित प्रतिनिधियों को बधाई दी और आशा जताई की सभी प्रतिनिधि क्षेत्र के विकास में अपनी अग्रीणी भूमिका निभाएंगे।
इस अवसर पर मण्डल महामंत्री पवन ठाकुर, जिला परिषद सदस्य वेली राम टैगोर, प्रधान तृत्पा देवी, बीडीसी सदस्य रमेश चंद, उप प्रधान राकेश, अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण वी.एन. पराशर, उप निदेशक उच्च शिक्षा राजकुमार शर्मा, सहायक अभियंता लोक निर्माण सुरम शर्मा, सहायक अभियंता जल शक्ति राज कमल उपस्थित रहे।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button