सोलन, सिरमौर, ऊनाहिमाचल

मैंने भी लगवाई वैक्सीन, दुष्प्रचार पर न करें भरोसा – वीरेन्द्र कंवर

खबर को सुनें

ऊना। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशुपालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि कोविड वैक्सीन के प्रति कुछ लोग दुष्प्रचार करने में जुटे हैं जो वास्तविकता से दूर है। उन्होंने कहा कि मैंने स्वयं परिवार के सदस्यों के साथ कोविड वैक्सीन लगवाई है और सभी को अपनी बारी आने पर टीका लगवाना चाहिए। यह बात उन्होंने सिद्ध चानों मंदिर कोटलाखुर्द के वार्षिक कार्यक्रम में आज कही। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ना शुरु हो गए हैं, इसलिए सावधानी बरतना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि पहले सरकार के प्रयासों और लोगों के सहयोग से कोविड के मामलों में कमी आई थी लेकिन अब कोरोना की दूसरी लहर वापस आ गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोविड गाइडलाईन्स का पालन करना आवश्यक है।




सभी मास्क पहनें, सामाजिक दूरी का पालन करें और बार-बार हाथ धोएं। इन्हीें उपायों को अपनाकर हम कोरोना महामारी के प्रकोप से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोविड की वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानियां बरती जानीं चाहिए। उन्होंने कहा कि होली का त्योहार आने वाला है, ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। इसलिए लोगों को एहतियात के साथ होली का त्योहार मनाना चाहिए।




इस अवसर पर ग्रामीण विकास मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 12.50 करोड़ रुपये की लागत से टक्का-धमांदरी सड़क का निर्माण कार्य प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या को दूर करने के लिए भी कुटलैहड़ क्षेत्र में पानी की कई स्कीमों पर कार्य जारी है। उन्होंने कहा कि पंचायत घर कोटलाखुर्द के निर्माण के लिए जितने भी धन की आवश्यकता होगी, उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने मंदिर के रास्ते के निर्माण के लिए तीन लाख रुपये देने की घोषणा की।




इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल, मंडलाध्यक्ष मास्टर तरसेम, भाजपा एससी मोर्चा सेे परस राम, बीडीओ ऊना रमनवीर सिंह चौहान, एक्सईएन आईपीएच अश्वनी कुमार बंसल, एसडीओ पीडब्ल्यूडी केके शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button