सोलन, सिरमौर, ऊनाहिमाचल

मुख्यमंत्री 7 मार्च को सोलन को देंगे कई योजनाओं की सौगात

खबर को सुनें

सोलन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 07 मार्च, 2021 को सोलन के प्रवास पर आ रहे हैं।
मुख्यमंत्री 07 मार्च  को प्रातः 10.05 बजे सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री ऐतिहासिक ठोडो मैदान में सोलन जिला के कण्डाघाट उपमण्डल की उठाऊ पेयजल योजना बदरौण, ग्राम पंचायत सतड़ोल के संवर्द्धन कार्य का लोकार्पण करेंगे। वे तदोपरान्त क्षेत्रीय अस्पताल सोलन की कोविड-19-सघन देखभाल इकाई का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री इसके बाद ठोडो मैदान सोलन में ही जोगिन्द्रा केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटिड के मुख्य कार्यालय भवन की आधारशिला रखेंगे।

जयराम ठाकुर तदोपरान्त गिरी नदी से सोलन शहर की उठाऊ पेयजल योजना के सुधार एवं स्तरोन्नयन कार्य, सोलन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत धरोट व बसाल की विभिन्न बस्तियों के लिए उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना तथा सोलन तहसील की ग्राम पंचायत मशीवर व जौणाजी के लिए उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना लगवासन के संवर्द्धन कार्य का शिलान्यास करेंगे।मुख्यमंत्री इसके बाद जिला सोलन की कण्डाघाट तहसील की ग्राम पंचायत कनैर व जधाणा की मैहली चरण-2 उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे।

जयराम ठाकुर तदोपरान्त माॅडल केरियर सेंटर जटोली तथा सोलन की जलापूर्ति प्रणाली के प्रथम चरण के पुनरूद्धार कार्य का शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री ऐतिहासिक ठोडो मैदान सोलन में एक जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे।
जयराम ठाकुर इसके बाद दिन में 12.40 बजे सांई संजीवनी अस्पताल सोलन में ‘स्वास्थ्य में सहभागिता’ के अन्तर्गत सांई संजीवनी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल का लोकार्पण करेंगे।मुख्यमंत्री दिन में 2.10 बजे कोठों स्थित मस्क्यूलर डिस्ट्राॅफी पुनर्वास केन्द्र ‘मानव मंदिर’ में निजी वार्ड का लोकार्पण भी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button