अपराध/हादसेउत्तराखंडऊधमसिंह नगर, चंपावत, श्रीनगरदेहरादून, उत्तरकाशी, बागेश्वर, टिहरीपिथौरागढ़, नैनीताल, रुद्रप्रयाग
Trending

Accident : पर्यटकों का वाहन गहरी खाई में गिरा, दो की मौत, पांच घायल

हल्द्वानी। नैनीताल-कालाढूंगी रोड पर रविवार की रात पर्यटकों का एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हुए हैं।




मध्य रात्रि जिला नियंत्रण कक्ष नैनीताल द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि नैनीताल-कालाढूंगी रोड में प्रिया बैंड के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया हैं। जिसमें दो व्यक्तियों की घटना स्थल मृत्यु हो गई है, जिला पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना है व SDRF की आवश्यकता होने पर बुलाया जाएगा।


घटना का संज्ञान सेनानायक SDRF मणिकांत मिश्रा द्वारा लिया गया और आदेशित किया कि चूंकि यह वाहन दुर्घटना पहाड़ी क्षेत्र की है तो दुर्घटना में SDRF की आवश्यकता अवश्य होगी, तो बिना किसी विलम्ब के SDRF की रेस्क्यू टीम को तत्काल रवाना किया जाए। आदेश के अनुपालन में SDRF की रेस्क्यू टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के उप निरीक्षक मनीष भाकुनी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई।



घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा खाई में गिरे वाहन तक पहुंच बनाई और दुर्घटनाग्रस्त सेलेरियो कर से पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। जबकि दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत से खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। वाहन में सात लोग सवार थे, जो एक ही परिवार से है और गोरखपुर, उत्तरप्रदेश से नैनीताल आये हुए थे।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button