शिमला, मंडी, लाहौल-स्पीतिहिमाचल

हिमाचल में जल आपदा पर पीएम मोदी व अमित शाह की नज़र, कहा मिलेगी पूरी मदद

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बीते कल से ही लगातार पारिभाषिक बारिश के चलते कई जिलों में हालात गंभीर बने हुए हैं। वहीं जिस प्रकार कांगड़ा में हुई भारी बारिश से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।पूरे हिमाचल में मानसून अपना रौद्र रूप धारण कर चुकी है। कई जगहों पर जानमाल की हानि भी हुई है।

इसी बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि…

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। अधिकारी राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। इसी बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा..हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। अधिकारी राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। मैं प्रभावित क्षेत्रों में लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बातचीत में अमित शाह ने कहा कि,..हिमाचल प्रदेश में तेज बारिश से आयी प्राकृतिक आपदा के संबंध में मैंने मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से बात की है। राहत कार्यों के लिए NDRF की टीमें शीघ्र वहाँ पहुँच रही हैं। गृह मंत्रालय स्थिति को निरंतर मॉनिटर कर रहा है। केंद्र की ओर से हिमाचल को हर संभव मदद दी जाएगी।

join whatsapp group

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button