उत्तराखण्ड

दर्दनाक: बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रही थी मां, गुलदार ने मार डाला

खबर को सुनें

पौड़ी (उत्तराखंड)। पर्वतीय इलाकों में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं लैंसडाउन वन प्रभाग  के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत गोदी गांव में गुलदार ने एक महिला को मार डाला। इससे ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ खासा आक्रोश है।स्थानीय लोगों ने वन विभाग से जल्द गुलदार के आतंक  से निजात दिलाने की मांग की है।



गौर हो कि लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत गोदी गांव में गुलदार की दस्तक से लोग खौफजदा हैं। वहीं आज गुलदार ने एक महिला को अपना निवाला बनाया है, बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद वापसी घर जा रही थी, तभी गांव के समीप ही गुलदार ने घात लगाकर महिला पर हमला किया।



वहीं स्थानीय लोगों में घटना के बाद वन विभाग के खिलाफ खासा आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से जल्द गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। वन रेंज अधिकारी ने बताया कि रीना देवी (37) पत्नी मनोज चौधरी रोजाना की भांति अपने बेटे रमन को राजकीय इंटर कॉलेज दुगड्डा छोड़ने गई थी। बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद वापसी के दौरान गुलदार ने घात लगाकर उस पर हमला किया। वहीं महिला का शव झाड़ियों में पड़ा मिला, जिसे कब्जे में ले लिया गया है।पौड़ी में भी गुलदार की धमक: पौड़ी जनपद में गुलदार का आतंक अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दो-तीन दिनों से इंटर कालेज पैठाणी जाने वाले मुख्य पैदल मार्ग पर गुलदार दोपहर को ही चहलकदमी करता दिखाई दे रहा है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों ने वन विभाग से शीघ्र ही क्षेत्र में पिंजरे लगाए जाने की मांग उठाई है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button