सोलन, सिरमौर, ऊनाहिमाचल
Trending

बड़ा हादसाः अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा ट्रैक्टर; दो की मौत, एक घायल

खबर को सुनें

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में लगातार सड़क हादसों का दौर जारी है। सिरमौर के रोनहाट में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसें में दो युवकों की मौत हो गई जबकि हादसे में एक युवक घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गौरव और 26 वर्षीय मोनू निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान 30 वर्षीय रमेश निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरा था ट्रैक्टर

जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी रविवार देर शाम  ट्रैक्टर जामली से मीनस की ओर जा रहा था। इस बीच जैसे ही वे जलऊ महाराज मंदिर के समीप पहुंचे तो अचानक से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। क्टर के खाई में गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसमे सवार युवकों को खाई से बाहर निकलने लगे। दोनों मृतक युवक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर, जबकि घायल युवक बतौर चालक कार्यरत था।

शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए जाएगें

इस दौरान एक युवक ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो युवकों को स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत शिलाई अस्पताल लाया गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों को उपचार हेतु शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान दूसरे युवक की भी जान चली गई। जबकि अन्य घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि दोनों मृतक युवकों के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए जाएगें। वहीं पुलिस इस संबध में मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button