अपराध/हादसेउत्तराखण्ड
Trending

युवती की शादी तय होने पर प्रेमी युगल हुआ निराश, उठाया खौफनाक कदम

खबर को सुनें

नैनीताल। युवती की शादी तय होने से प्रेमी युगल इतना निराश हुआ कि उन्होंने साथ मरने की ठान ली। दोनों ने जहर खाया और मौत को गले लगा लिया। जहर खाने का भी दोनों के परिजनों को समय से पता नहीं चल पाया। जब तक दोनों की मौत हो चुकी थी, तब भी उनके शव मिले। घटना उत्तराखंड में नैनीताल जिले की है। इस घटना से पूरे क्षेत्र के लोग सकते में हैं।



नैनीताल तहसील के हैड़ाखान इलाके में राजस्व पट्टी रौंसिल में स्युड़ा गांव है। इस गांव में 25 वर्षीय हीरा सिंह पुत्र गणेश सिंह ढाबा चलाता था। उसका घर के पास की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी। बीती रात दोनों ने दुकान में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली। रात को किसी को इसका पता नहीं चला। रविवार सुबह जब दुकान नहीं खुली तो हीरा के पिता ने धक्का देकर दरबाजा खोला। भीतर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों के शव दुकान के भीतर पड़े मिले।



सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव कब्जे में लिए और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया। पटवारी पुलिस के मुताबिक, मौके पर से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें स्वेच्छा से आत्महत्या की बात लिखी गई है। सुसाइड नोट काठगोदाम पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button