22.3 C
Shimla
Monday, May 17, 2021
Home नौकरी/युवा Jobs Alert : सेना भर्ती के लिए चंडीमंदिर में इस दिन होगा...

Jobs Alert : सेना भर्ती के लिए चंडीमंदिर में इस दिन होगा मेडिकल

शिमला।  निदेशक भर्ती एआरओ शिमला कर्नल. शालव सनवाल ने आज यहां बताया कि सैनिक जनरल डियूटी , सैनिक लिपिक / स्टोर कीपर तकनीकी के 60 उम्मीदवारों के री मैडीकल का कमाण्ड अस्पताल चंडीमंदिर में 60 उम्मीदवारों के री मैडीकल की अंतिम तिथी 1 मई 2021 निर्धारित की गई है।  कोविड 19 की पांबदियों के कारण इस तिथि के बाद मैडीकल नहीं किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार इस तिथी को कमांड अस्पताल चंडीमंदिर में जाकर रिपोर्ट नहीं करेगा उसको अनुपस्थित मानकर अनफिट कर दिया जाएगा, जिसके लिए वह स्वयं जिम्मेवार होगा।



दिनांक 28 मार्च से 3 अप्रैल 2021 तक इंदिरा गांधी खेल मैदान उना भर्ती के दौरान कुल 498 उम्मीदवारों को कमांड अस्पताल चंडीमंदिर में मेडीकल परीक्षण हेतेू भेजा गया था जिनमें से 60 उम्मीदवारों की पूरी जांच नहीं करवाई गई है।


चयनित उम्मीदवारों के लिए मेडिकल टेस्ट की अन्तिम तिथि 01 मई
सोलन। सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा सूचित किया गया है कि ऊना जिला के इन्दिरा गांधी खेल मैदान में 28 मार्च, 2021 से 03 अप्रैल, 2021 तक भारतीय थल सेना में विभिन्न पदांे के लिए आयोजित भर्ती के चयनित उम्मीदवारों के कमाण्ड अस्पताल चण्डी मन्दिर में चिकित्सा परीक्षण (मेडिकल टेस्ट) की आखिरी तिथि प्रथम मई, 2021 निर्धारित की गई है। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय शिमला के निदेशक भर्ती कर्नल शाल्व सनवाल दे दी।
कर्नल सनवाल ने कहा कि ऊना जिला के इन्दिरा गांधी खेल मैदान में 28 मार्च, 2021 से 03 अप्रैल, 2021 तक भारतीय थल सेना में सैनिक जनरल डियूटी तथा सैनिक लिपिक एवं स्टोर कीपर पदों के लिए भर्ती रैली आयोजित की गई थी। भर्ती में 498 उम्मीदवारों के चिकित्सा परीक्षण में कमियां पाई गई थीं। उन्होंने कहा कि इन 498 उम्मीदवारों को कमियों की जांच के लिए कमाण्ड अस्पताल चण्डी मन्दिर भेजा गया था।
निदेशक भर्ती ने कहा कि इन 498 उम्मीदवारों में से 60 उम्मीदवारों ने अभी तक कमाण्ड अस्पताल चण्डी मन्दिर जाकर अपनी पूरी जांच नहीं करवाई है। उन्होंने कहा कि कमाण्ड अस्पताल चण्डी मन्दिर में चिकित्सा परीक्षण (मेडिकल टेस्ट) की आखिरी तिथि प्रथम मई, 2021 निर्धारित की गई है तथा कोविड-19 लाॅकडाऊन के कारण 01 मई, 2021 के उपरान्त री-मेडीकल नहीं किया जाएगा। कर्नल सनवाल ने कहा कि 60 चयनित उम्मीदवारों द्वारा प्रथम मई, 2021 तक कमाण्ड अस्पताल चण्डी मन्दिर में रिपोर्ट न करने पर इन्हें अनुपस्थित कर अनफिट घोषित कर दिया जाएगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कोरोनाः भारत के इन दो राज्यों में फिर बढ़ा लॉकडाउन

दिल्ली/चंडीगढ़। कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए कई राज्यों ने सख्त पाबंदियां भी लगा रखी है। इसी क्रम में पंजाब सरकार...

उत्तराखंड में आज कोरोना से 188 मरीज़ों की मौत, इतने मिले नए संक्रमित

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोनावायरस का कहर लगातार जारी है आए दिन के मामलों में वृद्धि हो रही है। इस बीच 16 मई को जारी...

हरियाणा में फिर बढ़ा लॉकडाउन, 24 मई तक जारी रहेंगी बदिशें

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोग संक्रमित हैं। वहीं कोरोना वायरस के खतरे को कम करने के लिए कई...

हमीरपुर में आज इतने लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

हमीरपुर। जिला में रविवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट में 41 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. आरके अग्निहोत्री ने बताया...

Recent Comments