अपराध/हादसे

शर्मनाक : दसवीं की छात्रा से चार लड़कों ने किया गैंगरेप, मांग में सिंदूर भरकर की दरिंदगी

खबर को सुनें

मुजफ्फरपुर। जिले में दसवीं की छात्रा से गैंगरेप (Molestation With Minor In Muzaffarpur) किए जाने का मामला सामने आया है। बताया गया कि लड़की घर में अकेली थी और उसके माता पिता शादी समारोह में गए थे, जिसका फायदा उठाते हुए चार लड़के घर में घुस गए और युवती का अपहरण कर लिया और उसे बेहोश कर पूरी रात गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।



पूरी घटना रविवार रात की है. छात्रा के परिवार वाले पड़ोस में शादी समारोह में गए थे. इसी दौरान जब छात्रा घर में अकेली थी, तब लड़कों ने घर में घुसकर उसका अपहरण कर लिया. लड़की के घर वाले जब लौटे तो उन्हेंने बेटी को घर से गायब देखा और खोजबीन शुरू की. रात में लड़की का कुछ पता नहीं चला. दूसरे दिन अहले सुबह उसे एक घर से मुक्त कराया गया. छात्रा की हालत बहुत खराब थी। घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत थाने में एफआईआर दर्ज हुआ है. पुलिस आरोपियों की तालाश में जुटी है।



पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आठ मई की शाम साढ़े सात बजे परिवार के लोग पड़ोस में शादी समारोह में गए थे. घर में पुत्री अकेली थी. इसी दौरान चारों लड़के उसके घर में घुस आए और बेटी को उठाकर ले गए आरोपियों में से एक ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया. इसके बाद चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने बताया कि जब उसे छुड़ाया गया तो तो बेटी बेहोश पड़ी थी। कपड़े फटे हुए थे, वहां से उठाकर घर लाए।



पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button