8.7 C
Shimla
Sunday, April 18, 2021
Home राजनीति सीएम जयराम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोलन में भरी हुंकार

सीएम जयराम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोलन में भरी हुंकार

सोलनमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप जी ने सोलन नगर निगम चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की है। उन्होंने वार्ड नं. 4,17,3,8,5,9,10,11,7,12,1 एवं 16 में जनसभाओं को किया संबोधित।


जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं शिमला से सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि सोलन नगर निगम का तोफा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिया गया है और इसको संभालना कर रखना हमारा कर्त्तव्य है। उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद प्रदेश में केवल दो नगर निगम थे जो कि धर्मशाला एवं शिमला रहे। उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए की अब हिमाचल में 5 नगर निगम हैं जिसमे नवगठित नगर निगम मंडी, सोलन एवं पालमपुर जुड़े हैं और इस सभी नगर निगमों में भाजपा का परचम लहराएगा। आने वाली 7 तारीख को चारों नगर निगमो में हमारे महापौर और उपमहापौर होंगे।


उन्होंने कहा कि सोलन शहर देश का सबसे तेज़ी से आगे बढ़ने वाला शहर है और अब नगर निगम बनने के बाद सोलन के विकास को नए पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि सोलन को नगर निगम बनाने की शहत की जनता की लंबी मांग थी जिसको मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने समझा।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा सोलन की जनता का दर्द समझा है। आने वाले समय में सोलन की सभी समस्याओं का समाधान होगा चाहिए वो पानी, पार्किंग , सड़क या सीवरेज हो। आने वाले समय मे सोलन एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन नगरी बानगी, जिससे सोलन का नाम पूरी दुनिया मे होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता में विभिन्न भ्रांतियां फेहल रही है पर मेरा आग्रह है कि कांग्रेस के झूठ में ना आये, भाजपा एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। हमारा कहा एक एक शब्द सोलन की सेवा के लिए एक संकल्प है।


उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास का पूरा धयान भाजपा को है और आने वाले 5 वर्ष के लिए इन ग्रामीण क्षेत्रों पर कोई टैक्स नही लगेगा और अगर इन क्षेत्रों को लगता है कि वह नगर निगम में आने से संतुष्ट नही है तो हम 5 साल बाद इन क्षेत्रों को फिर पंचायत में डाल देंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्ष में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में नए आयाम स्थापित करें है और सोलन की भी विशेष चिंता की है। हाल ही में सोलन में ट्रांसपॉर्ट नगर भी दिया है। पानी के लिए न्याय स्कीमें, पार्किंग के लिए बजट प्रावधान एवं पार्किंग के लिए करोड़ों का बजट दिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा को पंचायती राज चुनावों में बड़ा समर्थन मिला उसी प्रकार से भाजपा सोलन में भी बड़ी जीय दर्ज करेगी और अपना महापैर एवं उपमहापौर बनाएगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद 2022 में एक बार फिर भाजपा की साकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेतृत्व में प्रदेश में बनेगी।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को कोरोना हो गया है, अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को...

कोविड के खिलाफ लड़ाई में सरकार के प्रयासों को भरपूर सहयोग दें उद्योगपतिः मुख्यमंत्री

शिमला । मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज सोलन जिले के बद्दी में  बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीबीएनआईए) के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते...

ट्रक की चपेट में आने से यहां बाइक सवार युवक की मौत

ऊना। जिला ऊना के पेट्रोल पंप के समीप हुए हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान...

फिर शर्मसार हुई देवभूमि, 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म

ऊना। देवभूमि हिमाचल में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। ज़िला ऊना में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया...