बिलासपुर, चंबा, हमीरपुरहिमाचल

बिलासपुर : राजेन्द्र गर्ग ने किए घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के उदघाटन व शिलान्यास किए

खबर को सुनें

बिलासपुर । खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने ग्राम पंचायत लुहारवीं के बरोटा व लुहारवीं गांव में उदघाटनों व शिलान्यासों की झड़ी लगाते हुए 84.68 लाख रूपये की लागत से निर्मित सम्पर्क सड़क, बरोटा स्कूल से गांव तक की सड़क का भूमि पूजन, 12 लाख रूपये की लागत से निर्मित राजकीय प्राथमिक पाठशाला बरोटा के तीन कमरों व 2.90 लाख रूपये की लागत से निर्मित बैडमिंटन कोर्ट का उदघाटन, 4 लाख 63 हजार रूपये की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन और 4 लाख 50 हजार रूपये की लागत से निर्मित महिला मण्डल भवन का उदघाटन, उचित मूल्य की दूकान बरोटा का उदघाटन, 3 लाख रूपये की लागत से निर्मित महिला मंण्डल भवन शिल्ह गलू तथा 21 लाख रूपये की लागत से निर्मित पंचायत भवन लुहारवीं का उदघाटन किए।




इस अवसर पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लगभग 1 करोड़ 50 लाख के शिलान्यास व उदघाटन कर यह सभी योजनाएं स्थानीय लोगों को समर्पित की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास को गति देते हुए तथा लोगों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए इन विकास कार्यों को लोगों को समर्पित किया गया है।




इससे पूर्व उन्होंने डंगार में अंडर 19 जोनल टर्नामैंट छात्रा के समापन्न समारोह की अध्यक्षता करते हुए विजेता व उप विजेताओं को ट्राफी व मैडल देकर पुरूस्कृत किया। इस प्रतियोगिता में 12 स्कूलों की 156 छात्रा खिलाडियों ने खो-खो, कबडडी, बालीबाल, बैडमिंटन स्पर्धाओं मंे भाग लिया। खो-खो में हटवाड़ विजेता और डंगार उप विजता, बालीवाल में डंगार विजेता और तल्वाड़ा उप विजेता, कबडडी में हटवाड़ विजेता और डंगार उप विजेता, बैडमिंटन में बरोटा विजेता और कोट उप विजेता रहे। मार्च पास्ट में कठलग ने बाजी मारी। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य ने खेल गतिविधियों की रिपोर्ट रखी ।




इस अवसर पर चेयरमैन जिला फेडरेशन महेन्द्र पाल रतवान, पंचायत प्रधान लुहारवीं आशा ठाकुर, उप प्रधान प्रदीप कुमार, बीडीसी सदस्य निशा देवी, जिला परिषद सदस्य बेली राम टैगोर, शिवा शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा, स्थानीय प्रधान अनीता, जिला परिषद सदस्य मदन धीमान, एसएमसी मनोहर लाल, भी उपस्थित रहे।




Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button