धर्म-संस्कृतिबिलासपुर, चंबा, हमीरपुरहिमाचल
Trending

भजन: “अपना कोई ना बना” से जीवन की सच्चाई बयां करेंगे अभिषेक सोनी

खबर को सुनें

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध भजन गायक अभिषेक सोनी अब जल्द ही एक पौराणिक भजन “अपना कोई ना बना” लेकर आ रहे हैं। जिसके माध्यम से वह जीवन की सच्चाई को बयां करेंगे। इसी माह इस भजन को अभिषेक सोनी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इस भजन का पोस्टर लॉन्च किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।



शानदार : भजन गायक अभिषेक सोनी ने फिर जीवंत किए पौराणिक भजन
इस भजन का संगीत प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर परमजीत पम्मी ने तैयार किया है। जबकि, भजन की वीडियो का युवा निर्देशक ईशान राजा ने किया है और वीडियोग्राफी आकाश वर्मा ने की है। वहीं, निशांत कपूर और राघव शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस भजन को शिमला के धामी और मशोबरा में शूट किया है और इसमें धनेश शर्मा, वेदांत शर्मा, निखिल चंदेल, नागेश राणा, सीमा परमार, कुशल शर्मा (पंडित जी) भी अलग अलग किरदार में नजर आएंगे।



VIDEO: भजन गायक अभिषेक सोनी का नया भजन “भोले तेरी शादी” हुआ रिलीज
हिमाचल के पौराणिक भजनों को संजोए रखने में अहम भूमिका निभा रहे भजन गायक अभिषेक सोनी ने बताया कि इस भजन को वह करीब छह माह पहले पारंपरिक वाद्य यंत्र हारमोनियम के साथ गा चुके हैं, जिसे सोशल मीडिया पर लाखों दर्शकों ने देखा है। अब उन्होंने इस भजन को कहानी के साथ तैयार किया है। जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। उन्होंने बताया कि वह काफी समय से हिमाचल के पौराणिक भजनों को आज की युवा पीढ़ी के समक्ष प्रस्तुत करके उन्हें अपनी संस्कृति से रूबरू करवाने की कोशिश में प्रयासरत हैं। जिसमें उन्हें प्रदेश के लोगों का खूब सहयोग मिल रहा है।
Video : अभिषेक सोनी का नया भजन मां ज्वाला को समर्पित, नवरात्रों में होगा रिलीज



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button